IDBI Bank Recruitment 2023 | bank new job detals in hindi

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bank Jobs 2023: IDBI ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के 114 पदों पर निकाली

IDBI Bank Recruitment 2023: आईडीबीआई बैंक स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती करने जा रहा है. इसके लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है. यहां देखें इस भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण डिटेल्स

IDBI Bank Recruitment 2023

बैंक की जॉब पाने के लिए तैयारी कर रहे कैंडिडेट्स के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर ( Specialist Cadre Officer ) के पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया ( Industrial Development Bank of India ) ने इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. बता दें कि अभी आईडीबीआई एसओ बैंक भर्ती 2023 (IDBI Bank SO Recruitment 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत नहीं हुई है

21 फरवरी से कर सकेंगे आवेदन 
कैंडिडेट्स 21 फरवरी 2023 से बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.idbibank.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. वहीं, इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 3 मार्च 2023 तक तक का समय दिया जाएगा. यहां हम आपको आईडीबीआई बैंक भर्ती से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स दे रहे हैं. इस भर्ती पर आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स लेटेस्ट अपटेड के लिए समय-समय पर बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहें.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IDBI Bank Recruitment 2023: ये रही वैकेंसी डिटेल्स
आईडीबीआई बैंक भर्ती 2023 के तहत स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के कुल 114 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें मैनेजर के 75, सहायक महाप्रबंधक (Assistant General Manager) के 29 और उप महाप्रबंधक (Deputy General Manager) के 10 पद शामिल हैं.

IDBI Bank Recruitment 2023: जरूरी योग्यता
आईडीबीआई बैंक भर्ती 2023 के लिए मांगी गई जरूरी शैक्षणिक योग्यता के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए कैंडिडेट्स को भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करना होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IDBI Bank Recruitment 2023: निर्धारित आवेदन शुल्क
आईडीबीआई बैंक एसओ भर्ती 2023 अभियान के तहत आवेदन करने वाले जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के तौर पर 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि,  एससी और एसटी कैटेगरी के अभ्यर्थियों के लिए 200 रुपये शुल्क निर्धारित है.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

error: Content is protected !!